मुरैना प्रथम नगरागमन पर प्रभारी मंत्री श्री कुशवाह का हुआ भव्य स्वागत

0

मुरैना  – ईपत्रकार.कॉम |प्रदेश सरकार के नवीन एवं नवकरणीय उर्जा एवं मुरेना जिले के प्रभारी मंत्री श्री नारायण सिंह कुशवाह का मुरैना प्रथम नगरागमन पर भव्य स्वागत किया गया। इस अवसर पर प्रदेश लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री श्री रूस्तम सिंह, पशु एवं कुक्कुट पालन निगम के अध्यक्ष श्री मुंशीलाल, महापोर श्री अशोक अर्गल, पूर्व विधायक श्री गजराज सिंह सिकरवार, भाजपा जिला अध्यक्ष श्री अनूप सिंह भदौरिया, सभापति श्री अनिल गोयल सहित अन्यजन प्रतिनिधिगण एवं समाज सेवक उपस्थित थे।

बैठक में जिले के प्रभारी मंत्री श्री नरायण सिंह कुशवाह ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री ने मुझे मुरेना जिले के प्रभारी के रूप में कार्य करने की जिम्मेदारी सौपी है, जिससे मै पूर्ण निष्ठा एवं ईमानदार की साथ निभाउंगा। मुझे सभी के सहयोग की आवश्यकता है। मुख्यमंत्री के आदेश है कि जिले की समस्त विधान सभा क्षेत्रों में रात्रि इसका पालन किया जायेगा। उन्होने कहा कि आज प्रदेश के मुख्यमंत्री असंगठित श्रमिकों को ग्राम सभा के माध्यम से सम्बोधित करेंगे, जिसमें पार्टी कार्यकर्ता पहुचकर सहभागिता करें।

उन्होंने कहा कि ढाई एकड तक के किसानों असंगठित श्रमिकों की श्रेणी में रखा है इन सभी को आवास देने की व्यवस्था श्रमिक योजना के साथ करेगी। उन्होंने कहा कि पंजीकृत महिला श्रमिकों को गर्भावस्था की अंतिम तिमाही में 4000 रूपये और प्रसूति के बाद 12000 रूपये की सहायता देने की व्यवस्था की गई है उन्होंने कहा कि बच्चों के जन्म लेने से पूर्व तथा मनुष्य के अंतिम दर्शन तक की योजना संचालित की है।

लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री श्री रूस्तम सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान की नेतृत्व की सरकार ने गरीबों श्रमिकों, किसानों, सर्वहारा वर्ग के कल्याण के लिये योजनायें संचालित की हैं हम सबका दायित्व है इन योजनाओं को हम जन-जन तक पहुंचायें कार्यक्रम को भाजपा जिलाध्यक्ष श्री अनूप सिंह भदौरिया ने भी संबोधित किया।

Previous articleहजीरा व ग्वालियर क्षेत्र में विकास की श्रृंखला थमने नहीं दी जायेगी – श्री पवैया
Next articleदेश से क्षय रोग मिटाने के लिए विशेष मुहिम चलाएं – राज्यपाल श्रीमती पटेल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here