शांतिपूर्ण माहौल में प्रेम और सौहाद्र के साथ समस्त पर्व मनायें-कलेक्टर श्री गढ़पाले

0

आज से ही त्यौहारों की श्रृंखला प्रारंभ हो गई है। जोकि सतत् रुप से अभी चलेगी। समस्त जिलेवासी शांतिपूर्ण माहौल में प्रेम और सौहाद्र के साथ समस्त पर्व मनायें। यह अपील शुक्रवार को आयोजित शांति समिति की बैठक में महापौर शशांक श्रीवास्तव, कलेक्टर विशेष गढ़पाले और पुलिस अधीक्षक अतुल सिंह ने संयुक्त रुप से की। बैठक में गणेश उत्सव, ईदुज्जुहा और पर्युषण पर्व को लेकर तैयारियों की समीक्षा की गई। साथ ही संबंधित विभाग के अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश भी कलेक्टर ने दिये।

बैठक में कलेक्टर ने विद्युत विभाग के अधिकारियों को विशेष तौर पर मुस्तैदी से अलर्ट रहकर काम करने के निर्देश दिये। उन्होने कहा कि यदि विभागीय अधिकारियों और कर्मचारियों ने कोताही बरती, तो कार्यवाही के लिये तैयार रहें। विद्युत विभाग का कौन सा अधिकारी और कर्मचारी किस प्वॉइंट पर तैनात है, उसके मोबाईल नंबर सहित जारी ड्यूटी आदेश की कॉपी पुलिस, एसडीएम और नगर निगम को उपलब्ध करायें। साथ ही जिनकी तैनाती त्यौहार के दौरान की जाये। उन्हें स्पष्ट हिदायत दें कि कॉल रिसीव करें और रिसपॉन्स दें।

नगर निगम की तरफ से प्रारंभ हो रहे सभी त्यौहारों की पूरी तैयारी करने का आश्वासन महापौर श्री श्रीवास्तव ने दिया। उन्होने कहा कि निगम अमला मुस्तैदी के साथ सक्रियता से अपने सभी दायित्वों का निर्वहन करेगा। आमजन से भी उन्होने सहयोग की अपील की। साथ ही निगम के अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश भी शांति समिति की बैठक में दिये।

कलेक्टर श्री गढ़पाले और पुलिस अधीक्षक श्री सिंह ने संयुक्त रुप से एसडीएम और सीएसपी को डीजे संचालकों की बैठक लेने के लिये निर्देशित किया। बैठक में समिति सदस्यों ने भी अपने सुझाव रखे। जिन पर आवश्यक निर्देश वरिष्ट अधिकारियों द्वारा संबंधित अधिकारियों को दिये गये।

Previous articleकलेक्टर की जनसुनवाई के प्रति नागरिकों की बढ़ी आस्था
Next articleपुलवामा में फिदायीन हमला : 3 CRPF जवान समेत 4 घायल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here