स्वास्थ्य मंत्री ने किया नवीन कब्रिस्तान की बाउण्ड्रीवाल का भूमिपूजन

0

मुरैना – ईपत्रकार.कॉम |रविवार को नगरपालिका निगम के वार्ड क्रमांक 3 मौजा लालौर में प्रदेश के लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री श्री रूस्तम सिंह ने नवीन कब्रिास्तान की बाउण्ड्रीवाल का भूमिपूजन किया। यह निर्माण कार्य सवा चार बीघा भूमि में चालीस लाख रूपये की लागत से निर्माण कार्य कराया जायेगा। कार्यक्रम के दौरान स्वास्थ्य मंत्री ने मस्जिदों के इमामों को साल श्रीफल भेट कर सम्मानित किया।

इस अवसर पर राजस्थान मदरसा बोर्ड के अध्यक्ष श्री अब्दुल सगीर, आयुक्त नगरनिगम श्री डी.एस परिहार, पार्षद श्री संजय शर्मा, श्री खलक सिंह राजपूत, श्री गब्बर सिंह, श्री रामस्वरूप सिंह सहित बडी संख्या में शहरी एवं ग्रामीण लोग उपस्थित थे।

स्वास्थ्य मंत्री श्री रूस्तम सिंह ने कहा कि नगर के कब्रिस्तान की मांग बहुत लम्बे समय से चली आ रही थी। अब वह घडी भी समाप्त हो चुकी है। जिसका आज हम भूमि पूजन कर रहें है। उन्होनें कहा कि शहर में केवल एक ही कब्रिास्तान है। मुस्लिम भाईयों की समस्या को ध्यान में रखते हुये नवीन कब्रिास्तान की बाउण्ड्रीवाल निर्माण का भूमिपूजन किया जा रहा है। उन्होनें कहा कि बाउण्ड्रीवाल के अन्दर पीने के पानी के लिये एक बोर तथा एक टीन शेड का निर्माण कराया जायेगा। जिसमें एक साथ चार सौ लोग बैठ सकेगें। स्वास्थ्य मंत्री ने नगर निगम के अधिकारीयों से कहा कि बाउण्ड्रीवाल का निर्माण समय- सीमा को ध्यान में रखते हुये जल्द पूर्ण कराये जावे।

Previous articleनगरीय क्षेत्रों में पेयजल एवं सीवर के कार्यों को प्राथमिकता – श्रीमती माया सिंह
Next articleकिसानों से संबंधित समस्याओं का करवाया जायेगा त्वरित निराकरण- कलेक्टर श्री नायक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here